Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : टॉटन के मैदान पर वेस्टइंडीज के दिए 322 रन के लक्ष्य को अपनी शतकीय पारी से हासिल करने पर बांगलादेश के ऑलराऊंडर शाकिब अल हसन बेहद खुश दिखे। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद अपने शतक पर बात करते हुए कहा कि मुझे बहुत अच्छा लगता है। अंत तक विकेट पर बने रहना सबसे संतोषजनक बात थी। मैं पिछले डेढ़ महीने से बल्लेबाजी पर काम कर रहा हूं और अब इसका रिजल्ट भी आ रहा है। 

PunjabKesari

शाकिब ने कहा कि पहली पारी के अंत में, हमें विश्वास था कि अगर हम अच्छी बल्लेबाजी करते हैं तो हम जीत सकते हैं। वेस्ट इंडीज ने बोर्ड पर अच्छा स्कोर टांगा था। वहीं, तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने के सवाल पर शाकिब ने कहा कि मुझे यकीन नहीं है कि मैंने खुद को नंबर 3 पर कब पाया था। लेकिन मैं सोच रहा था कि अगर मुझे 3 पर बल्लेबाजी मिली तो मुझे अवसर भी ज्यादा मिलेंगे। यदि मैं 5 नंबर पर बल्लेबाजी करता तो मुझे मौका 30 ओवर के बाद मिलना था जोकि पर्याप्त नहीं है। 

PunjabKesari

शाकिब ने बांगलादेशी बॉलर मेहदी हसन की बॉलिंग की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मेहदी ने गेंद के साथ बेहतरीन योगदान दिया। शाकिब बोले- मैंने गेंद के साथ भी योगदान दिया है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं इससे बेहतर कर सकता हूं। हमें अपने फॉर्म के शीर्ष पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना ए-गेम लाना है। मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक हमारा समर्थन करते रहेंगे और वे पूरे विश्व कप में शानदार रहे हैं।

.
.
.
.
.