Sports

खेल डैस्क : हार्दिक पांड्या को मैदान पर बेबाकी से खेलने के अलावा बेबाक बयानों के लिए भी जाना जाता है। लेकिन इंगलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच से पहले प्रेस वार्ता में उनका अलग रंग नजर आया। दरअसल, एक पत्रकार ने टीम में उनकी मौजूदगी और अगले मैचों में किसे मौका मिलेगा, संबंधी सवाल पूछा था। इस पर हार्दिक ने विन्रमता से कहा- सर, वो तो पता नहीं, वो तो मैनेंजमैंट का काम है। मैं तो बस इंडिया का एक ऑलराऊंडर की तरह खेलता हूं। मेरे को जो बोलते हैं वो मैं करता हूं। और उससे ज्यादा दिमाग नहीं लगाता। 

विराट ने अपने प्रदर्शन पर कहा- मैं आज अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी को बराबर महत्व दूंगा। वह 50 इसलिए भी महत्वपूर्ण था क्योंकि हमने विकेट गंवाए थे, लेकिन हमने लय बरकरार रखी और हम अच्छे स्कोर तक पहुंचे। लेकिन गेंदबाजी को अधिक श्रेय मिलेगा क्योंकि उस स्पेल ने हमें खेल में ला दिया और इंग्लैंड के लिए खेल में बने रहना मुश्किल बना दिया।

Hardik Pandya, Team india, BCCI, cricket news in hindi, sports news, indian cricket team, हार्दिक पांड्या, टीम इंडिया, बीसीसीआई, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार, भारतीय क्रिकेट टीम

ऑलराउंडर ने यह भी कहा कि वह अपने भविष्य के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे हैं क्योंकि वह फिलहाल टीम इंडिया के लिए अपने खेल पर ध्यान दे रहे हैं। हार्दिक ने कहा- अभी सफेद गेंद का गेम चल रहा है। मेरे सामने कुछ विश्व कप हैं। यह बेहतर होगा कि मैं जितना संभव हो उतना सफेद गेंद खेल सकूं। अब फोकस ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने पर है। मैं अपना शत-प्रतिशत देना चाहता हूं। अगर मैं नहीं कर पाया तो मैं बाहर जाऊंगा, मैं किसी की जगह नहीं लूंगा।

हार्दिक ने कहा कि मेरे लिए यह आसान था, मेरी टीम को जो चाहिए था और जो मैं जानता हूं उसे कर रहा हूं। मेरा मानना है कि कड़ी मेहनत का भुगतान होता है, मेरा मुद्दा अच्छी तैयारी करना है, लेकिन परिणाम मेरे नियंत्रण में नहीं है। कई बार आपको दिन अच्छा होता है, कई बार बुरा हो जाता है। यह सिर्फ कड़ी मेहनत करने के बारे में है, जीवन चलते रहना चाहिए।