Sports

नई दिल्ली : क्रिकेट की सुपरफैन के तौर पर जानी जाती बॉलीवुड एक्ट्रैस पूनम पांडे एक बार फिर से विवादों में फंस गई है। पूनम ने पति सैम बाम्बे पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। पूनम सबसे पहले तब चर्चा में आई थी जब टीम इंडिया ने 2011 क्रिकेट वल्र्ड कप का फाइनल मैच खेलना था। पूनम ने घोषणा की थी कि अगर टीम इंडिया फाइनल जीत गई तो वह बेपर्दा हो जाएगी। हालांकि टीम इंडिया के जीत जाने के बाद पूनम को विरोध का सामना करना पड़ा। पूनम ने कहा- लोग उन्हें धमका रहे हैं कि अगर वह बेपर्दा हुई तो हर्ष अच्छा नहीं होगा।

वहीं, घरेलू हिंसा मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूनम के पति सैम को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने सैम के खिलाफ घरेलू हिंसा की विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज किए हैं। पूनम का आरोप है कि घरेलू विवाद इतना बढ़ गया कि सैम उन्हें पीटने लगा। पति की ऐसे हरकत को वह बर्दाश्त नहीं कर पाई।

बता दें कि पूनम की क्रिकेट के प्रति दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। वह क्रिकेट से जुड़े तरह-तरह के फोटोशूट या वीडियो में दिखती रही हैं। पूनम आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की फैन रही है। 2012 में कोलकाता के आईपीएल जीतने के बाद उन्होंने अपना वादा निभाया भी था।

.
.
.
.
.