Sports

बैंगलुरु : पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के कारण खेलों को रद्द किया जा रहा है और खिलाड़ियों को इस महामारी से सतर्क रहने के लिए कहा जा रहा है। लेकिन भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने कहा है कि कोरोना वायरस का  हम पर कोई असर नहीं है। हम आगामी टोक्यो ओलंपिक खेलों पर अपनी नजरें बना कर रखे हुए हैं। बैंगलुरु में भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) सुविधा में खिलाड़ी और सहयोगी कर्मचारी सभी कोरोना वायरस को देखते हुए आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं। 

PunjabKesari

हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण हमने अपना अभ्यास सत्र को प्रभावित नहीं होने दिया है। हम लगातार सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन कर रहें हैं और अपने हाथ को समय समय पर धो रहे हैं। भारतीय खेल प्राधिकरण परिसर के अधिकारी यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम सुरक्षित वातावरण में प्रशिक्षण ले रहे हैं। हमारे कोच, हमें ओलंपिक के लिए बहुत कड़ी ट्रेनिंग करवा रहे हैं।

PunjabKesari

महिला टीम की कप्तान रानी रामपाल ने कहा कि उनका पक्ष ओलंपिक के लिए सुरक्षित माहौल में प्रशिक्षण जारी रखने का सौभाग्य है। हर कोई बहुत मेहनत कर रहा है ताकि हॉकी टीमें ओलंपिक के लिए अभ्यास जारी रख सकें। हमारे स्वास्थ्य पर हर रोज नजर रखी जा रही है और हम सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं। अधिकारियों SAI ने हमें टोक्यो ओलंपिक में अच्छा प्रदर्शन करने के अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करने के लिए मदद की है। 

.
.
.
.
.