Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : अर्शदीप सिंह को एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम ओवर में खराब गेंदबाजी करने के लिए सोशल मीडिया ट्रोल्स द्वारा निशाना बनाया गया था। लेकिन उनके टीम के साथी, कोच और कप्तान उनके साथ खड़े रहे। महीनों बाद अर्शदीप ने आईपीएल इतिहास के सबसे रोमांचक अंतिम ओवरों में से एक के साथ पंजाब किंग्स को 13 रन से जीत दिलाई। इस जीत के बाद उन्होंने डैनी मॉरिसन को जवाब देते हुए कहा कि आपको मेरे पास आकर खड़े होना चाहिए। मॉरिसन ने कहा था कि अर्शदीप को आखिरी ओवर नहीं फेंकना चाहिए इस पर उन्होंने मॉरिसन को प्रतिक्रिया दी है। 

मॉरिसन न्यूजीलैंड क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर हैं। वह एक उपयोगी गेंदबाज के साथ एक तेज गेंदबाज के रूप में विशिष्ट थे। अर्शदीप ने मैच के बाद कहा, 'जब भी मैं विकेट लेता हूं तो अच्छा लगता है। अभी मैं और भी खुश महसूस कर रहा हूं क्योंकि टीम जीती है। मैंने अपना रन-अप छोटा कर लिया है क्योंकि इससे मुझे नो-बॉल की समस्या से निपटने में मदद मिली और मैं इस समय अपने क्रिकेट का लुत्फ उठा रहा हूं। डैनी (मॉरिसन) आपको मेरे पास आकर खड़े होना चाहिए (अंतिम ओवर फेंकते समय), दिल की धड़कन 120 के करीब भी नहीं है। 

मैच की बात करें तो कैमरून ग्रीन और सूर्यकुमार यादव के अर्धशतकों के बाद 215 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस जीत की कगार पर थी। उन्हें लगातार चौथी जीत दर्ज करने के लिए अंतिम छह गेंदों में 16 रन चाहिए थे लेकिन अर्शदीप ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। अंतिम ओवर की पहली गेंद पर एक रन लेने के बाद बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने लगातार गेंदों पर तिलक वर्मा और नेहल वढेरा को क्लीन बोल्ड किया। उन्होंने बैक-टू-बैक यॉर्कर फेंकी जो दोनों मौकों पर मध्य स्टंप को तोड़कर निकलीं। अर्शदीप हैट्रिक से चूक गए, लेकिन उन्होंने 16 रनों का बचाव किया। उन्होंने चार ओवर में 29 रन देकर 4 विकेट लिए और खेल के दौरान 50 आईपीएल विकेट भी पूरे किए। पंजाब किंग्स का अगला मैच शुक्रवार को घर में गुजरात टाइटंस से होगा।