Sports

जालन्धर : पर्थ टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के पहले पारी में 300+ स्कोर खड़ा करने पर भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत की दरकार थी। ऐसे में सारी उम्मीदें मुरली विजय और केएल राहुल की सलामी जोड़ी पर टिकनी लाजिमी थी। लेकिन उम्मीद के ऊलट दोनों ही बल्लेबाज पहली ही 6 ओवरों में पवेलियन लौट गए।

Hazlewood Deadly yorker to KL rahul remembering Wasim akram briliant yorkers

मुरली विजय जहां मिशल स्टार्क की एक इनसिंगर पर आऊट हुए तो केएल राहुल ऐसी गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे जिसे खेलना आज तक किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं रहता। हेजलवुड द्वारा फेंके गए इस डैडली यॉर्कर के वक्त केएल राहुल ने महज 2 रन ही बनाए थे। इस तरह राहुल ने अपनी खराब फॉर्म का भी सिलसिला जारी रखा है। 

Hazlewood Deadly yorker to KL rahul remembering Wasim akram briliant yorkers
 

पहले देखें केएल राहुल कैसे आऊट हुए-

ऐसी ही डैडली यॉर्कर फेंकी थी वसीम अकरम ने-

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ऐसी ही गेंदे फेंकने के माहिर हैं। बड़ी बात यह है कि जब केएल राहुल के आऊट होने की वीडियो जैसे ही सोशल साइट्स पर ट्रेड की किसी क्रिकेट फैंस ने वसीम अकरम के विकेट वाली वीडियो भी डाल दी। देखने में दोनों गेंदें एक जैसी लगती है। वहीं, अकरम ने अपनी बॉल पर जिस बल्लेबाज जैक रसैल को आऊट किया था। उन्होंने भी उक्त वीडियो शेयर करते लिखा कि यह मेरी जिंदगी में 90 मील प्रति घंटा की रफ्तार से खेली गई पहली गेंद थी जो अंदर-बाहर दोनों तरफ स्विंग हुई। देखें ट्विट-

PunjabKesari

डैडली यॉर्कर फेंकने के उस्ताद हैं वसीम अकरम, देखें वीडियो-


 

.
.
.
.
.