Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई है। हसीन ने सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। जहां उन्होंने अपने शोहर शमी के ऊपर इशारों- इशारों में दोबारा तंज कसा है। जिसका वीडियो इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। 

दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, भले ही मैं दिया हूं। तू फूक मार मारकर थक जाएगा। मैं बुझूंगी नहीं। खुद भी रोशन रहूंगी और जग को भी रोशन करूंगी। इंशाअल्लाह... बता दें इस वीडियो में हसीन ने 30 सेकंड का शूट किया है। हसीन इस वीडियो में अपने कायल अंदाज से सबको इग्नोर कर रही है। जिसके बाद फैंस ने जहां के पोस्ट पर जमकर कमेंट करना शुरू कर दिया। हालांकि हसीन आए दिन अपनी तस्वीरें या फिर टिक टाॅक वीडियो डालती रहती है। जिसके बाद फैंस उनकी फोटो या वीडियो को ट्रोल करना शुरू कर देते है। 

PunjabKesari

2018 में हुआ था दोनों में विवाद
PunjabKesari
बता दें, 2018 में शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की शुरुआत दो साल पहले हुई थी। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी।   

.
.
.
.
.