Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का बीते दिन कोलकाता की अदालत ने गैरजमानती वारंट जारी कर दिया। शमी पर उनकी पत्नी ने दहेज प्रताडऩा और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं। अब इस मामले में हसीन जहां सामने आई है। उनका कहना है कि मोहम्मद शमी को लगता था कि वह बहुत बड़े पॉवरफुल है या वह बहुत बड़ा क्रिकेटर हैं। लेकिन मुझे भारत की न्यायिक प्रणाली पर विश्वास था। मैं बीते एक साल से इंसाफ के लिए लड़ रही हूं। 

Sports
हसीन जहां ने इसके साथ ही वेस्ट बंगाल गर्वनमैंट का जहां शुक्रिया अदा किया वहीं खराब काम के लिए यूपी पुलिस की जमकर निंदा भी की। हसीन ने कहा- यूपी में जिंदा रहना इतना आसान नहीं है क्योंकि न ही यह वेस्ट बंगाल है और न ही यहां कि मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी हैं। यूपी की अमरोहा पुलिस ने मुझे मेरी बेटी के साथ कई बार परेशान किया। पर भगवान की कृप्या से मैं बच गई।

Mohammed Shami arrest warrant issued by court
बता दें कि 2018 में हसीन जहां ने पति मोहम्मद शमी पर दहेज प्रताडऩा के अलावा मैच फिक्सिंग तक के आरोप लगाए थे। हसीन ने शमी के भाई पर संगीन आरोप लगाने के अलावा शमी पर बाहरी महिला के साथ संबंध रखने का भी आरोप लगाया था। हसीन ने कहा था कि शमी के परिवार वालों ने उन्हें मारने की भी कोशिश की थी। वहीं, शमी ने इन सभी आरोपों से इंकार किया था।

.
.
.
.
.