Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम के बीच ट्राई सीरीज का फाइनल मुकाबला खेला गया जिसमें ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम ने भारतीय टीम को 11 रन से हरा कर फाइनल मैच जीत लिया। भारतीय महिला टीम की इस हार के बाद पूर्व भारतीय महिला कप्तान डायना इडुल्जी ने हरमनप्रीत को कप्तानी से हटाने की मांग कर दी है।

PunjabKesari

इडुल्जी ने कहा कि हरमनप्रीत और जेमिमा दोनों को थोड़ा ओर आक्रमक खेल दिखाने की जरुरत है। हरमन पर कप्तानी का बोझ साफ दिखाई दे रहा है वह अपनी बल्लेबाजी में सुधार लानेे के लिए कप्तानी छोड़ देनी चाहिेए। मुझे लगता है कि कप्तानी का दबाव उन पर दिख रहा हैं जो उन्हें परेशान कर रहा है। टीम की कमान स्मृति मंधाना को दे देनी चाहिए जिससे हरमन अपना स्वभाविक खेल दिखा सके। 

PunjabKesari

इडुल्जी ने यह भी कहा कि भारतीय महिला टीम आलसी हो गई है और वह मैदान पर चुस्त नहीं दिखाई देती। जहां दो रन लेने चाहिए वहां हमारी टीम सिर्फ एक रन ही ले रही हैं जो मैच में बहुत बड़ा अंतर साबित होती है। हमारी भारतीय महिला टीम में कुछ खामियां है जिसकी वजह से हम मैच को बना लेते हैं लेकिन उसे जीत नहीं पाते। हमारी टीम इस समय आरामदायक स्थिति में शायद यही वजह है हमारी टीम की हार रही है।  

PunjabKesari

.
.
.
.
.