Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2022 में शानदार ऑन-फील्ड एक्शन के साथ-साथ ऑफ द फील्ड विवाद में चर्चा में हैं। एलेक्स हेल्स और पॉल स्टर्लिंग सहित विदेशी खिलाड़ी व्यक्तिगत कारणों से पीछे हट रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर जेम्स फॉल्कनर अनुबंध के पैसे ना मिलने पर होटल की संपत्ति को नुकसान पहुंचा था और और कर्मचारियों के साथ-साथ आव्रजन अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार भी उनमें से कुछ हैं। अब हारिस रऊफ ने एक मैच के दौरान कैच छोड़ने पर साथी खिलाड़ी को थप्पड़ जड़ दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

लाहौर कलंदर्स के तेज गेंदबाज हारिस रउफ की गेंद पर कामरान गुलाम पेशावर जाल्‍मी के सलामी बल्लेबाज हजरतुल्‍ला जजई का कैच छोड़ दिया था। ओवर की आखिरी गेंद पर हारिस रउफ ने मोहम्‍मद हारिस को सस्‍ते में आउट कर दिया। जब सभी खिलाड़ी जश्‍न मनाने आए तभी रउफ ने कामरान को थप्‍पड़ जड़ दिया। हालांकि कामरान ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और मुस्कुरा रहे थे लेकिन रउफ के हाव-भाव से ऐसा बिलकुल नहीं लग रहा था कि उन्होंने ऐसा मजाक में किया है। 

बहरहाल,  रउफ का कामरान को ऐसे थप्पड़ मारने वाला मामला यहीं समाप्त नहीं हुआ और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और रउफ की खिंचाई भी हो रही है। यह देखा जाना बाकी है कि हारिस रऊफ को अपने ऑन-फील्ड एक्शन के लिए सजा मिलती है या नहीं। गौर हो कि पीएसएल 2016 में वहाब रियाज ने अहमद शहजाद को धक्का दिया था। उन्होंने आउट होने के बाद डगआउट में वापस जाते समय अपना बल्ला दिखाकर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को उकसाया था जिसके बाद उन पर मैच फीस का 30 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया था। 

.
.
.
.
.