Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को महंगी घड़ियों का बहुत शौंक हैं। उनकी कलेक्शन में बड़ी सी लग्जरी वॉच हैं और हाल ही में उन्हें मैदान पर ऐसी ही एक लग्जरी वॉच पटेक फिलिप नॉटिलस के साथ देखा गया जिसकी कीमत 15.75 करोड़ रुपए हैं। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली आईपीएल टीम गुजरात टाइटंस को हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था और वह लगातार दूसरे खिताब से चूक गए। 

एक रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक ने जो घड़ी पहनी है उसमें प्लेटिनम केस के साथ आती जिसका ब्रेसलेट 18 कैरेट सिल्वर टोन गोल्ड का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 32 बैगुएट-कट पन्ने। इसमें पन्ने जड़े घंटे के मार्कर के रूप में काम करते हैं और एक स्व-घुमावदार स्वचालित मूवमेंट है। यह एक दुर्लभ श्रेणी की घड़ी है और ऐसी 8 ही घड़ियां बनाई गई हैं। 

 

पांड्या के अलावा अभिनेता-कॉमेडियन केविन हार्ट और रैपर ड्रेक जैसी मशहूर हस्तियों के पास भी यह वाच है। ऐसा पहली बार नहीं है जब भारतीय ऑलराउंडर ने लक्जरी घड़ियों के प्रति अपने प्यार जाहिर किया है। इससे पहले उन्हें सर्जरी के बाद एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह लग्जरी वॉच के साथ नजर आए थे। 

गौर हो कि हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए 11 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 108 के हाइएस्ट के साथ 532 रन और 5/28 के बेस्ट के साथ 17 विकेट्स लिए हैं। हालांकि पीठ की सर्जरी के बाद से ही उन्होंने क्रिकेट के सबसे लम्बे फॉर्मेट से दूरी बना ली है। वहीं वनडे में उन्होंने 92 के हाइएस्ट और 9 अर्धशतकों के साथ 1584 रन और 72 विकेट्स लिए हैं। टी20 में उन्होंने अब तक 1271 रन और 53 विकेट्स अपने नाम किए हैं।