Sports

स्पोट्र्स डेस्क : भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। उन्हें महंगी चीजें पहनने का भी शौक है। हाल ही में पांड्या मुंबई के एयरपोर्ट पर दिखाई दिए जहां उनके हाथ में पहनी घड़ी सबके आकर्षण का केन्द्र रही। बताया जा रहा है पांड्या ने पटेक फिलिप्स नॉटिलस कैलेंडर 5740/1जी (Patek Philippe's Perpetual Calendar 5740 / 1G) कंपनी की घड़ी पहनी है जिसकी कीमत करीब 1.10 करोड़ बताई जा रही है।

हार्दिक पांड्या जूतों की कीमत भी एक लाख 

Hardik Pandya photo, Hardik Pandya images, Hardik Pandya pic
हार्दिक पंड्या ने इस दौरान जो स्नीकर्स पहने थे उसपर सिल्वर कलर से स्पाइक्स बने हुए थे। ये स्नीकर्स मशहूर फ्रेंच फैशन डिजाइनर Christian Louboutin द्वारा डिजाइन किए गए थे। ब्लैक कलर के स्नीकर्स काफस्किन लेदर से बने थे। इस स्नीकर्स की कीमत Christian Louboutin की ऑफिशल वेबसाइट के मुताबिक 995 डॉलर है। यानी करीब 71 हजार रुपए। भारत में यह इम्पोर्ट ड्यूटीज और टेक्स मिलाकर एक लाख के पड़ेंगे। 

हार्दिक पांड्या आप्रेशन दौरान पहनी थी 80 लाख की घड़ी

Hardik Pandya photo, Hardik Pandya images, Hardik Pandya pic
हार्दिक पांड्या बीते दिनों जब पीठ की सर्जरी के लिए लंदन में थे तो उन्होंने आप्रेशन के दौरान करीब 80 लाख रुपए की घड़ी पहनी हुई थी। दरअसल, हार्दिक ने आप्रेशन के बाद सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपने फैंस का संदेश दिया था। इसी फोटो में फैंस की नजरें सीधी हार्दिक की घड़ी पर गई थीं। पता चला कि पांड्या ने जो घड़ी पहनी है वह पटेक फिलिप नॉटिलस (Patek Philippe Nautilus) है। इस घड़ी के लिए कई सालों तक इंतजार करना पड़ता है।

हार्दिक पांड्या की कपड़ों और गाड़ियों के कलेक्शन

PunjabKesari, hardik pandya photo, hardik pandya images, hardik pandya pic

गौर हो कि महंगी चीजों के शौकीन हार्दिक पहली बार ऐसे मामले में चर्चा का विषय नहीं बने हैं। उनके कपड़ों और गाड़ियों के कलेक्शन अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इससे पहले हार्दिक की करीब 4 करोड़ की लैम्बोर्गिनी के काफी चर्चे हुए थे। वहीं करीब 85,000 रुपए के वर्साचे के सफेद चमड़े के मेडुसा स्नीकर्स ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खिंचा था। फिलहाल ये स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर है और रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें मैदान में वापसी करने में लम्बा समय लग सकता है। 

हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी को की थी नताशा के साथ सगाई

भारतीय ऑलराऊंडर हार्दिक ने एक जनवरी को ही रोमांटिक बोट डेट के दौरान सर्बियाई मॉडल नताशा स्टोनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ सगाई की थी। हार्दिक इससे पहले नताशा के साथ न्यू ईयर पार्टी में भी पहुंचे थे। दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थी कि हार्दिक ने सगाई की खबर देकर सबको चौका दिया। देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. 👫💍 01.01.2020 ❤️ #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on Jan 1, 2020 at 4:02am PST

बता दें कि हार्दिक भारत के सबसे चर्चित ऑलराऊंडरों में से एक है। आईपीएल में हार्दिक मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं। क्रिकेट विश्व कप के दौरान भी उन्होंने टीम के लिए उत्कृष्ट भूमिका निभाई थी। 

.
.
.
.
.