Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पिछले साल बैक इंजरी और सर्जरी के कारण भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को कई अंतरराष्ट्रीय सीरीज से हटना पड़ा था। अब हार्दिक पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और 19 सितम्बर से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 में अपना दम दिखाने के लिए तैयार हैं। लेकिन इससे पहले उन्होंने चोटों से उनपर क्या प्रभाव पड़ता है।

पांड्या ने मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात का जवाब दिया कि मेरे जीवन में, मुझे एक बात का एहसास हुआ है और वो यह कि चोटों मेरे साथ रहेंगी। कोई भी घायल नहीं होना चाहता है लेकिन मैं इस तथ्य को स्वीकार करता हूं कि मैं क्या करता हूं, चोटें जिंदगी का एक हिस्सा होंगी। उन्होंने आगे कहा, चोटों ने मुझे हमेशा प्रेरित किया है, हमेशा मुझे प्रेरित रखा है, वास्तव में मुझे सिखाया है कि मुझे कितना कठिन करना है और मेहनत हमेशा बढ़ी है, कभी कम नहीं हुई। 

गौर हो कि आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस के लिए हार्दिक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। पांड्या ने 66 आईपीएल मैचों की 61 इंनिंग्स खेली हैं। इस दौरान उन्होंने 28.86 की औसत से 1068 रन बनाए जिसमें उनका हाइएस्ट 91 रहा है। वहीं गेंदबाजी की बात करें तो 1313 रन देकर 42 विकेट्स भी चटकाए हैं। 

.
.
.
.
.