Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराऊंडर हार्दिक पांड्या ने साऊथ अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से शुरू हो रही टी-20 सीरीज से पहले नेट प्रैक्टिस की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। वीडियो में हार्दिक पांड्या खूब चौके-छक्के उड़ाते दिख रहे हैं। पांड्या को क्रिकेट विश्व कप के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव आ आने के चलते वेस्टइंडीज टूर से आराम दिया गया था। अब पांड्या दोबारा से फिट नजर आ रहे हैं।

हार्दिक ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी वीडियो की कैप्शन में लिखा है- आज बहुत कड़ा नेट सेशन किया। मैं टीम के खिलाडिय़ों को जॉइन करने का और इंतजार नहीं कर सकता। 25 साल के हार्दिक नेट सेशन के दौरान धोनी वाली हेलीकॉप्टर शॉट उड़ाते हुए भी दिखते हैं। बता दें कि भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 के बाद वनडे सीरीज भी खेलनी है। इस सीरीज में युवाओं की भरमार है। मुख्य तेज गेंदबाज भुवनेश्वर और जसप्रीत बुमराह को टी-20 सीरीज से आराम दिया गया है। खास बात यह है कि टीम के स्थाई विकेटकीपर धोनी भी टीम में नहीं हैं।

साऊथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 टीम
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, खलील अहमद, दीपक चाहर और नवदीप सैनी।

.
.
.
.
.