Sports

नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस के ऑलराऊंडर हार्दिक पांड्या को यूएई में अपने नवजात बेटे की खूब याद सता रही है। हार्दिक ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह आईपीएल के लिए रवाना होने से पहले अपने बेटे से बातें करते हुए दिखते हैं। हार्दिक ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- अगस्तया के साथ खेलने का समय। इसको मैं बहुत मिस कर रहा हूं। मैं इन दिनों को अपनी सारी जिंदगी याद रखूंगा। देखें वीडियो-

उक्त वीडियो में हार्दिक नैपी में लिपेटे बेटे के साथ बातें करते दिखते हैं। सोशल मीडिया पर हार्दिक द्वारा डाली गई इस वीडियो को  खूब सराहा गया। वीडियो को पहले 11 मिनट में ही हजारों लाइक मिल गए थे। क्रिकेट फैंस ने भी बाप बेटे की जोड़ी को खूब सराहा।

बता दें कि हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की ओर से खेलत े हुए जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। बीते दिनों दिल्ली के खिलाफ खेले गए क्वालिफायर 1 मुकाबले में उन्होंने महज 14 गेंदों में पांच छक्कों की मदद से 37 रन ठोक दिए थे। हार्दिक अब तक 13 मुकाबले खेलकर 278 रन बना चुके हैं। उनकी स्ट्राइक रेट 182 चल रही है। सीजन में वह 14 चौके और 25 छक्के भी लगा चुके हैं। उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 60 रन है।

.
.
.
.
.