Sports

नई दिल्ली : भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आखिरकार मॉडल और एक्टर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ अपना रिलेशन कबूल लिया है। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर नताशा के साथ कुछ फोटो शेयर की है जिसमें नताशा सगाई की अंगूठी पहने हुए दिख रही हैं। खास बात यह है कि हार्दिक ने इस फोटो के साथ जो कैप्शन दी है वह बेहद मजेदार है। हार्दिक ने लिखा है-
मैं तेरा, तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान। 1.1.2020 सगाई

हार्दिक पांड्या नताशा स्टेनकोविक सगाई की फोटो 

हार्दिक ने उक्त पोस्ट में तीन फोटोज और एक वीडियो शेयर की हैं। हार्दिक ने नताशा को एक बोट ट्रिप पर प्रपोज किया है। इस दौरान बोट पर सिंगर्स की एक टोली भी हैं जोकि हार्दिक और नताशा के लिए गाने गा रहे हैं। 
-देखें पोस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. ???? 01.01.2020 ?? #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on Jan 1, 2020 at 4:02am PST

इससे पहले न्यू ईयर ईव पर भी हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ एक फोटो शेयर की थी। चैरी कलर के कोट और ब्लैक कलर की पैंट पहने हार्दिक काफी स्मार्ट लगे रहे थे। वहीं, नताशा ने ब्लैक कलर का लहंगा पहना हुआ था। दोनों काफी अट्रैक्टिव लग रहे थे।

हार्दिक पांड्या नताशा स्टेनकोविक तस्वीरें 

खास बात यह है कि दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था। हार्दिक ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर शेयर की है। साथ ही कैशन लिखा है- नए साल की शुरुआत अपने फटाखों के साथ। 
देखें फोटोज-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Starting the year with my firework ??

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on Dec 31, 2019 at 9:29am PST

नताशा स्टेनकोविक ने भी शेयर की तस्वीरें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Forever yes ?????? @hardikpandya93

A post shared by ??Nataša Stankovic?? (@natasastankovic__) on Jan 1, 2020 at 4:42am PST

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के एक-दूसरे के साथ होने की खबरें अकसर आती रहती है। लेकिन दोनों ने अब तक खुलकर अपने रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं की थी। नताशा ने पहले पहल हार्दिक को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें एक अच्छा दोस्त ही बताया था। 

PunjabKesari, Natasa Stankovic, Hardik Pandya Girlfriend Photo

इस बीच खबरें आई थीं कि हार्दिक पांड्या ने नताशा को अपने परिवार के साथ भी मिलवाया था। हार्दिक की भाभी पंखुड़ी को नताशा पसंद है और उन्होंने उक्त फोटो पर हार्ट इमोजी देकर अपनी हामी भी भर दी है।

PunjabKesari, Natasa Stankovic, Hardik Pandya Girlfriend Photo

एक ही कार में देखे गए थे दोनों, तब से अफवाहें हुईं तेज

PunjabKesari, Natasa Stankovic, Hardik Pandya Girlfriend Photo
बता दें कि बॉलीवुड में नताशा ने 2013 में आई फिल्म सत्याग्रह में बतौर डांस नंबर शिरकत की थी। यह फिल्म प्रकाश झा के निर्देशन में बनी थी। अभिनेता थे अजय देवगन।

PunjabKesari, Natasa Stankovic, Hardik Pandya Girlfriend Photo

नताशा इससे पहले टीवी एक्टर अली गोनी को डेट कर चुकी हैं। उन्होंने अली के साथ स्टार प्लस के शो नच बलिए में भी हिस्सा लिया था।

PunjabKesari, Natasa Stankovic, Hardik Pandya Girlfriend

नताशा ने तीन साल की उम्र में डांस सीखना शुरू किया था। 17 साल की उम्र में उन्होंने मॉडर्न स्कूल ऑफ बैले में दाखिला लिया। 2010 में मिस स्पोट्र्स सर्बिया का खिताब जीतने के बाद अभिनय और डांस में करियर बनाने की ठान ली थी।

हार्दिक ने नताशा के लिए की थी वोट की अपील

PunjabKesari, Hardik Pandya Photo, Natasa Stankovic, Hardik Pandya Girlfriend Photo

सेलिब्रिटी डांस शो नब बलिए के सीजन 9 में नताशा भी प्रतिभागी थी। इसी कारण हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालकर अपने फैंस को नताशा की वोटिंग करने की अपील की थी।

PunjabKesari, Natasa Stankovic, Hardik Pandya Girlfriend

पांड्या ने लिखा था- वोट करें। जोड़ी नम्बर 8 नताशा। चलिए उन्हें जीत दिलाते हैं। पांड्या की ये इंस्टाग्राम स्टोरी काफी वायरल हो रही है।

हार्दिक को खूब भाती हैं बॉलीवुड सेलेब्स 

PunjabKesari, Hardik Pandya Photo, Natasa Stankovic, Hardik Pandya Girlfriend Photo

हार्दिक पांड्या को बॉलीवुड सेलेब्स काफी भाती हैं। इसी क्रम में उनका नाम ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला और एली अवराम के साथ भी जुड़ चुका है। एली अवराम तो हार्दिक के भाई क्रुणाल की शादी में भी आई थी। तब हार्दिक और एली दोनों इक_ा शादी में घूम रहे थे जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच बातचीत काफी आगे बढ़ चुकी हैं। हालांकि एली ने बाद में हार्दिक के साथ रिश्ते से इंकार कर दिया था। 

.
.
.
.
.