T20-world-cup-2021
Sports

दुबई : भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा ने बुधवार को कहा कि टीम जब रविवार को यहां टी20 विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत करेगी तो उम्मीद है कि आलराउंडर हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करने के लिए तैयार रहेंगे। आस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में विराट कोहली को विश्राम दिए जाने के कारण टीम की अगुवाई कर रहे रोहित ने कहा कि मुख्य टूर्नामेंट के दौरान टीम को छठे गेंदबाज की जरूरत पड़ेगी। 

रोहित ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में टॉस के दौरान कहा कि हार्दिक अच्छी प्रगति कर रहा है लेकिन उसके गेंदबाजी करने में अभी कुछ समय लगेगा। उसने गेंदबाजी शुरू नहीं की है, लेकिन उसे टूर्नामेंट की शुरुआत तक गेंदबाजी करने के लिए तैयार होना चाहिए। हमारे मुख्य गेंदबाज बहुत अच्छे हैं, लेकिन आपको छठे गेंदबाज के लिए एक विकल्प की जरूरत पड़ेगी। भारत रविवार को यहां अपने शुरुआती मैच में पाकिस्तान से भिड़ेगा। टूर्नामेंट से पहले पांड्या की फिटनेस चिंता का विषय है क्योंकि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में गेंदबाजी नहीं की।

टीम प्रबंधन लगातार कहता रहा है कि पांड्या की गेंदबाजी टीम संतुलन के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। कोहली के अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को भी आस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में विश्राम दिया गया। रोहित ने कहा कि हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमें छठा गेंदबाजी विकल्प मिले। बल्लेबाजी में भी हम कुछ विकल्प चाहते हैं। हम आज उन सभी चीजों को आजमाएंगे। हम भी पहले बल्लेबाजी करके बड़ा स्कोर बनाना चाहते थे।

.
.
.
.
.