Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स को आज उस समय एक और बड़ा झटका लगा जब टीम के अनुभवी स्पिनर हजभजन सिंह ने निजी कारणों से आईपीएल 2020 से पीछे हटने का फैसला ले लिया। इससे पहले सुरेश रैना भी निजी कारणों की वजह से आईपीएल से किनारा कर चुके हैं। हरभजन के आईपीएल छोड़ने के बाद अब स्टार इंडिया इस भारतीय गेंदबाज से कमेंट्री करवाने की सोच रहा है। 

स्टार इंडिया के अधिकारी ने कहा कि अगले सप्ताह तक उनको कमेंटेटरों के पैनल को फाइनल करना है गुरुवार को आने वाली पुष्टि के साथ कि हरभजन सीजन को छोड़ देंगे, ब्रॉडकास्टर उन्हें पैनर में लाने के लिए तैयार हैं। अधिकारी ने कहा, हमें कल पता चला कि हरभजन इस सीजन में नहीं खेलने वाले हैं और हम निश्चित रूप से आईपीएल सीजन के दौरान कमेंट्री डयूटी के लिए उनकी भूमिका के इच्छुक हैं। आखिरकार, उनके पास अनुभव है और उसने पहले भी कमेंट्री की है इसलिए यह उसके लिए नया नहीं होगा। हम अगले सप्ताह तक कमेंटेटरों की सूची तैयार देंगे और निश्चित रूप से उनसे संपर्क करेंगे। 

सूत्रों के हवाले से एक समाचार एजेंसी ने कहा, यूएई में सीएसके टीम प्रबंधन को पहले ही लीग के इस संस्करण के लिए हरभजन की योजना के बारे में बताया गया था। हरभजन ने भी आईपीएल से हटने की आधिकारिक जानकारी दे दी है। गौर हो कि आईपीएल 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक खेला जाएगा। 

.
.
.
.
.