Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : अनुभवी भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती की बेहतरीन गेंदबाजी की करते हुए उसे भारतीय मटीरियल करार दिया है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शनिवार खेले गए आईपीएल मैच में चक्रवर्ती ने 20 रन देकर 5 विकेट झटके थे। 

वरुण चक्रवर्ती ने रिषभ पंत, श्रेयस अय्यर, शिमरन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस और अक्षर पटेल को अपनी गेंदबाजी का शिकार बनाया जिसके बाद हरभजन उनकी तारीफ किए बिना ना रह पाए। हरभजन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 5 विकेट झटकने के लिए वरुण चक्रवर्ती को मुबारकबाद। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, इंडियन मटीरियल, आईपीएल और कोलकाता नाइट राइडर्स के टाॅप गेंदबाज। 

PunjabKesari

केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट गंवाकर 194 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कैपिटल्स की खस्ता हालत चक्रवर्ती के आने से पहले ही खस्ता थी। लेकिन जब चक्रवर्ती को 12वें ओवर में गेंदबाजी का मौका मिला तो उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन दिखाते हुए कैपिटल्स को 9 विकेट के नुकसान पर 135 रन पर रोकने में कोई कसर नहीं छोड़ी और केकेआर 59 रन से जीत गई।  

गौर हो कि दिल्ली कैपिटल्स पर जीत के बाद केकेआर के 11 मैचों में 6 जीत के साथ 12 अंक हो गए हैं और प्लेऑफ में जाने की स्थिति में मजबूत हो गई है। वहीं दिल्ली 14 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। 
 

.
.
.
.
.