Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सिडनी टेस्ट की दूसरी पारी में हनुमा विहारी की चोट के बावजूद 23 रन की यादगार पारी की वजह से तीसरा टेस्ट मैच बचाने में कामयाब रहा। हनुमा विहारी की अश्विन के साथ की गई साझेदारी की हर किसी ने तारीफ की। इस मैच को बचाने के लिए हनुमा ने 100 गेंदें खेलने के बाद 7 रन बनाए थे। इसी को लेकर गायक और नेता बाबुल सुप्रियो ने उनकी आलोचना कर दी। जिसका जवाब भी हनुमा विहारी ने बड़े ही शानदार तरीके से दिया।

नेता और गायक बाबुल सुप्रियो ने लिखा कि 7 रन बनाने के लिए 109 गेंदों का खेलना! यह कहना कम से कम है कि हनुमा बिहारी ने ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिए न केवल भारत के लिए किसी भी संभावना को मार दिया है, बल्कि क्रिकेट की भी हत्या कर दी है। एक विकल्प नहीं जीतना, भले ही दूर से, आपराधिक हो। मुझे कुछ भी नहीं पता है क्रिकेट के बारे में। वहीं इसका जवाब देते हुए हनुमा ने अपना नाम सही करके लिखा। 

PunjabKesari

बाबुल सुप्रियों ने अपने ट्वीट में हनुमा विहारी का गलत नाम लिख दिया था। उन्होंने हनुमा विहारी की जगह पर हनुमा बिहारी कर दिया था। हनुमा का यह जवाब देखकर सिडनी में उनके साथ बल्लेबाजी में साझेदारी करने वाले अश्विन ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने हनुमा के जवाब पर हंसने वाली इमोजी का इस्तेमाल किया।

वहीं इस पूरे प्रकरण में भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी बाबुल सुप्रियो के मजे ले लिए। उन्होंने पर ट्वीट किया कि अपना विहारी सब पर भारी। सहवाग के इस ट्वीट के बाद लोगों को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। 

.
.
.
.
.