Sports

मुंबई : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन को कहा गुजरात टाइटन्स में 2008 खिताब विजेता राजस्थान रॉयल्स की झलक दिखती है जो इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में लगातार मैच जीतने के तरीके निकाल रही है। पीटरसन को लगता है कि अगर कागज पर देखा जाए तो नई टीम सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं है लेकिन उसके पास ‘शानदार मानसिक मजबूती' है और ऐसा ही 2008 में दिवंगत शेन वार्न की अगुआई वाली राजस्थान रॉयल्स के साथ था।

टाइटन्स की कप्तान भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या कर रहे हैं और टीम अपने पहले ही सत्र में शानदार प्रदर्शन कर रही है। टीम ने आठ मैचों में महज एक मैच गंवाया है और अंक तालिका में शीर्ष पर है। पीटरसन ने लिखा कि इस समय यह दिखता है कि गुजरात टाइटन्स को आईपीएल में रोकना मुश्किल होगा। जब मैंने उनकी टीम देखी थी तो मुझे नहीं लगा था कि वे तालिका में शीर्ष पर होंगे लेकिन अब वे शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि यह मुझे राजस्थान रॉयल्स की याद दिलाती है जब उन्होंने शेन वार्न की अगुआई में 2008 में खिताब जीता था। वह कागज पर सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं थी लेकिन हर कोई जानता था कि वे क्या कर रहे थे और उनकी मानसिकता शानदार थी। 

.
.
.
.
.