Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : गुजरात टाइटंस के खिलाफ ईडन गार्डन्स में खेले गए आईपीएल 2022 के क्वालीफायर 1 मैच में राजस्थान रॉयल्स को हार का सामना करना पड़ा है। मैच के दौरान राजस्थान के हरफनमौला खिलाड़ी रियान पराग अपने साथी अश्विन के साथ मैदान पर भिड़ गए। क्रिकेट फैंस ने रियान के रवैये पर नाराजगी व्यक्त की है और सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई की है। 

पराग और अश्विन के बीच क्या है मामला

राजस्थान की पारी के दौरान 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर दो रन लेने के चक्कर में जोस बटलर रन आउट हो गए और फिर अश्विन स्ट्राइक पर आए। इस दौरान उनके साथ नॉन-स्ट्राइकर एंड पर रियान पराग थे। गेंदबाजी पर इस दौरान यश दयाल थे जिन्होंने नो-बॉल के बाद वाइड फेंकी। गेंद ऑफ स्टंप के बाहर थी और ऐसे में अश्विन ने इसे छोड़ दिया और अपनी जगह पर जमे रहे। 

वहीं रियान रन लेने के लिए दौड़ पड़े। वह लगभग अश्विन के छोर तक पहुंच ही चुका थी और फिर यह देखकर चौंक गया कि स्ट्राइकर एक इंच भी आगे नहीं बढ़ा था। ऐसे में साहा और दयाल ने रियान को रन आउट कर दिया। रियान ने इशारे में उससे पूछा कि वह क्यों नहीं हिला? अश्विन इस पर गुस्सा थे क्योंकि उन्होंने रियान को रन के लिए कॉल नहीं दी थी। पराग भी इसे लेकर गुस्से में थे और अश्विन पर अपना गुस्सा दिखाते हुए वहीं खड़े हो गए।

लोगों ने किया ट्रोल 

गुजरात टाइटंस बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच 

मैच की बात करें तो गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जोस बटलर की 89 रन की अर्धशतकीय पारी के बदौलत गुजरात के सामने 189 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य मजबूत था लेकिन डेविड मिलर और पांड्या की अर्धशतकीय शतकीय साझेदारी की बदौलत गुजरात ने इस लक्ष्य को 3 गेंद शेष रहते 7 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। 
 

.
.
.
.
.