Sports

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज दौरे पर टीम में होने के बावजूद रोहित शर्मा को प्लेइंग 11 में जगह न मिलने के बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस का टीम कप्तान और बीसीसीआई पर खूब गुस्सा फूटा था। अब बीसीसीआई ने संज्ञान लेते हुए रोहित को आगामी साऊथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज में मौका देने की बात कही है। बीसीसीआई के चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही। हम अभी प्रयोगों के दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में अब रोहित शर्मा से भी ओपनिंग करवाई जा सकती है।

Good news related to Rohit Sharma, Chief Selector said this

प्रसाद का कहना है कि जब से वेस्टइंडीज दौरा खत्म हुआ है, टीम की ओपनिंग को लेकर कई बातें बाहर आई हैं। निश्चित तौर पर बोर्ड की आगामी मीटिंग में हम इस पर विचार करेंगे। अगर बात बदलाव की है तो हम इसके लिए भी जाएंगे। प्रसाद ने इसके साथ ही केएल राहुल के खराब प्रदर्शन पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि राहुल ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके अंदर टेलेंट भरा पड़ा है। फिलहाल उन्हें क्रीज पर और अधिक समय बिताने की जरूरत हैं। टेस्ट फॉर्मेट में उनकी फॉर्म से हम भी चिंतित हैं।

Good news related to Rohit Sharma, Chief Selector said this

बता दें कि करीब डेढ़ साल से टेस्ट क्रिकेट में केएल राहुल जूझते हुए नजर आ रहे हैं। आईपीएल और क्रिकेट विश्व कप के दौरान उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था। लेकिन इंगलैंड और ऑस्टे्रलिया में खेली गई टेस्ट सीरीज में वह कुछ खास प्रभावित नहीं कर पाए थे। 2018 के बाद से अब तक राहुल 12 टेस्ट में करीब 22 की औसत से रन बनाए हैं जोकि किसी ओपनर के लिहाज से बेहद कम हैं। वहीं, केएल राहुल की जगह ओपनिंग के दावेदार माने जा रहे रोहित पिछली 18 टेस्ट पारियों में 53 की औसत  से 689रन बना चुके हैं जोकि केएल राहुल से कहीं अच्छा रिकॉर्ड है।

.
.
.
.
.