Sports

खेल डैस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेल रहे विराट कोहली का इस सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन जारी है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में एक बार फिर से कोहली शून्य पर आऊट हो गए। इससे पहले भी सीजन में हैदराबाद के खिलाफ खेेले गए मुकाबले में वह मार्कस जेन्सन की पहली गेंद पर आऊट हो गए थे। कोहली की खराब फॉर्म को लेकर अब पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर का एक बयान आया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि अगर किसी प्लेयर की फॉर्म खराब है तो वह ड्रेसिंग रूम में बैठने से ठीक नहीं होगी। 


गावस्कर ने कहा कि कोहली को किसी भी हाल में मैदान नहीं छोडऩा चाहिए। जहां तक ब्रेक की बात है तो कोहली भारत के मैच नहीं मिस कर रहे हैं। भारत के मैच पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। मेरे हिसाब से यदि आप खेलेंगे ही नहीं तो फिर आपकी फॉर्म वापस कैसे हासिल करेंगे। चेंज रूम में बैठने से आपको अपनी फॉर्म वापस नहीं मिलने वाली है। आप जितनी अधिक क्रिकेट खेलेंगे उतना ही अधिक चांस है कि आपका फॉर्म वापस आए।

 

बता दें कि कोहली के लिए यह संघर्ष इतना अच्छा जता नहीं दिख रहा। बेंगलुरु भले ही अंक तालिका में टॉप 4 में पहुंचने में सफल हो गई है लेकिन कोहली 12 मैचों में 19.64 की औसत के साथ 216 रन ही बना पाए हैं। उनके बल्ले से सिर्फ एक ही अर्धशतक निकला है लेकिन उसमें भी उनकी स्ट्राइक रेट 100 से कम थी। अगर ओवरऑल सीजन देखें तो कोहली 111.34 की स्ट्राइक-रेट से रन बना रहे हैं जिसे अच्छा नहीं कहा जा सकता। 

 

यह भी पढ़ें:-  RCB vs SRH : IPL में छठी बार गोल्डन डक हुए Virat Kohli, सीजन में 3 बार पहली बार

यह भी पढ़ें:- IPL 2022 : पृथ्वी शॉ अस्पताल में भर्ती, जानें दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज को क्या हुआ

.
.
.
.
.