Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने नेक काम करते हुए एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है। वह पूर्व क्रिकेटर राहुल शर्मा की बीमार सास के इलाज में मदद करने के लिए आगे आए, जिसका अब क्रिकेटर ने गंभीर का आभार व्यक्त करने के लिए अपने ट्विटर अकाउंट का सहारा लिया। आपको बता दें कि राहुल की सास ब्रेन हैमरेज से पीड़ित थीं और उनकी हालत गंभीर थी।

पूर्व स्पिनर ने साझा किया कि गंभीर महत्वपूर्ण समय के दौरान उनके बचाव में आए थे। उन्होंने आगे कहा कि 2011 विश्व कप विजेता बल्लेबाज ने अपने निजी सहायक गौरव अरोड़ा की मदद से सर्वश्रेष्ठ न्यूरोलॉजिस्ट प्रदान किया और अपनी सास को नई दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया।

राहुल ने कहा कि सर्जरी सफल रही और संवेदनशील चरण के दौरान उनकी मदद करने में शामिल सभी लोगों को धन्यवाद दिया। राहुल ने अपने ट्विटर हैंडल पर सफल सर्जरी के बाद अपनी सास की दिल को छू लेने वाली तस्वीरें साझा कीं।

राहुल ने ट्विटर पर कैप्शन दिया, "पिछला महीना बहुत मुश्किल था। मेरी सास को ब्रेन हैमरेज हुआ था, उनकी हालत गंभीर थी। गौतम गंभीर पाजी और उनके पीए (गौरव अरोड़ा) को धन्यवाद, जिन्होंने ऐसे कठिन समय में मेरी मदद की और उन्होंने सर्वश्रेष्ठ न्यूरोलॉजिस्ट और अस्पताल प्रदान किया। इतने कम समय में और सर्जरी सफलतापूर्वक की गई है। अब वह बिल्कुल ठीक है। गंगाराम अस्पताल और उनके कर्मचारियों को अच्छी देखभाल के लिए धन्यवाद। डॉ. मनीष चुग के लिए विशेष धन्यवाद, आप दयालु उपचार चमत्कारी हैं।"