Sports

नई दिल्ली: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने शनिवार को कहा कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने अपने भविष्य की योजनाओं के बारे में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और चयनकर्ताओं से जरूर बात की होगी। धोनी वनडे विश्व कप में भारत के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं जिससे उनके भविष्य को लेकर अटकलें लगाई जा रही है। 

महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर फैसला कौन करेगा

PunjabKesari, MS Dhoni images, Dhoni photos, Dhoni hd images, धोनी फोटो
दरअसल, एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, उसने कप्तान से बात की है और मुझे यकीन है कि चयनकर्ताओं से भी बात की होगी। मुझे नहीं लगता कि इस बारे में बात करने के लिए यह कोई मंच है।' उन्होंने दो बार के विश्व कप विजेता पूर्व कप्तान की तारीफ करते हुए कहा कि धोनी जैसा खिलाड़ी मिलना मुश्किल है। उन्होंने कहा, ‘यह धोनी का फैसला होगा कि वह क्या करना चाहता है। मैने उससे बात नहीं की है लेकिन वह चैम्पियन है। वह भारतीय क्रिकेट का चैम्पियन है।' 

महेंद्र सिंह धोनी को आगे खेलना चाहिए या नहीं

PunjabKesari, MS Dhoni images, Dhoni photos, Dhoni hd images, धोनी फोटो
गांगुली ने आगे कहा, ‘आपको एम एस धोनी जल्दी नहीं मिलेगा। लेकिन यह उसे तय करना है कि वह खेलना चाहता है या नहीं। यह उसका फैसला होगा।' धोनी ने अपने भविष्य के बारे में बात करने से अभी तक इनकार किया है। मुंबई में एक कार्यक्रम में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के सवाल पर कहा था कि जनवरी 2020 के बाद यह सवाल पूछा जाए। हाल ही में भारत के आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीत पाने के सवाल पर गांगुली ने कहा कि वह विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री को इस पर बात करने के लिए कहेंगे ।

.
.
.
.
.