Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ पर गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है। गंभीर का मानना है कि राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए सबसे बड़ी समस्या उनके कप्तान ही हैं। उन्हें टीम को संतुलन देने के लिए खुद टीम से बाहर बैठ जाना चाहिए जिससे वह एक अतिरिक्त विदेशी तेज गेंदबाज को टीम में खेला सकते हैं और गेंदबाजी पक्ष को मजबूत कर सकते हैं।

PunjabKesari

गंभीर ने कहा कि सच कहूं तो राजस्थान टीम के लिए स्मिथ सबसे बड़ी समस्या है। मैं यह पहले दिन से कह रहा हूं कि स्मिथ को खुद को बाहर रख टीम में ओशन थॉमस को या फिर किसी अन्य विदेशी गेंदबाज को आर्चर के साथ खेलाना चाहिए जिससे टीम की गेंदबाजी मजबूत होगी।

PunjabKesari

गंभीर ने कहा कि राजस्थान टीम की स्पिन गेंदबाजी बहुत बढ़िया हैं। श्रेयस गोपाल और तेवतिया ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है लेकिन तेज गेंदबाजी में अभी भी कई कमियां है जिन्हें सुधारा जाना चाहिए। तभी टीम का प्रदर्शन का स्तर ऊपर जाएगा।

गौर हो कि राजस्थान ने अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के 196 रन के बड़े लक्ष्य को आसानी से पा लिया था। अंक तालिका में राजस्थान की टीम 12 मैचों में 5 जीत और 7 हार के साथ 6वें पायदान पर बनी हुई है। 

.
.
.
.
.