Sports

नर्ई दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर गौतम गंभीर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले नवदीप सैणी की तारीफ तो की ही है साथ ही साथ पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान को भी खरी खोटी सुना दी है। दरअसल बेदी और चेतन चौहान उन क्रिकेटरों में से एक थे जिन्हें नवदीप में कोई बड़ी प्रतिभा नहीं थी। गंभीर जो लंबे समय से सैणी के लिए मेंटर का काम कर रहे थे, ने एक ट्विट के माध्यम से जमकर अपनी भड़ास निकाली। 

Gambhir lashes out on Bishan bedi & Chetan chauhan over Saini row

गंभीर ने लिखा- इंडिया के लिए डैयू करने के लिए नवदीप सैनी को बधाई। अपनी पहली गेंद डालने से पहले ही आपने बिशन बेदी और चेतन चौहान के रूप में दो विकेट ले लिए थे। जिस खिलाड़ी के मैदान पर कदम रखने से पहले ही जिन्होंने उसके क्रिकेट करियर के खत्म होने की बात कह दी हो उस खिलाड़ी को डैब्यू करते हुए देखकर उनके होश उड़ गए। शर्म आनी चाहिए।

Gambhir lashes out on Bishan bedi & Chetan chauhan over Saini row

नवदीप ने भी अपने डैब्यू मैच के पहले ही ओवर में दो विकेट लेकर रिकॉर्ड बनाया है। सैणी जब बॉलिंग करने आए थे तो क्रीज पर पोलार्ड और निकोल्स पूरण खेल रहे थे। बोर्ड पर स्कोर था 22 रन। तभी सैणी ने पहले ओवर की दूसरी गेंद पर छक्का खाने के बाद चौथी गेंद पर पहले पूरण को पवेलियन लौटाया तो उससे अगली ही गेंद पर हेटमायर को भी बोल्ड कर दिया। पूरण ने 20 तो हेटमायर शून्य पर पवेलियन लौटे। इसके बाद सैणी ने आखिरी ओवर में पोलार्ड का विकेट निकाला। इस तरह सैणी का गेंदबाजी आंकड़ा 4-1-17-3 रहा।
 

.
.
.
.
.