Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान का कहना है कि टीम के सलामी बल्लेबाज रहे गौतम गंभीर को टीम की कप्तानी करने का मौका और दिया जाना चाहिए था। बता दें, गंभीर ने 6 मैचों में भारतीय टीम की कप्तानी की। इन 6 वनडे मैचों में भारत ने सभी को जीता है। 

PunjabKesari
दरअसल, एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत के दौरान इरफान पठान न कहा,  'मुझे लगता है कि वो बहुत अच्छे कप्तान साबित होते। मैं विराट कोहली और रोहित शर्मा को एडमायर करता हूं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं धोनी की क्वॉलिटी को एडमायर नहीं करता।' इरफान ने राहुल द्रविड़ की कप्तानी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, 'लोग राहुल द्रविड़ की कप्तानी के बारे में ज्यादा बात नहीं करते। जो लोग उनके बारे में ज्यादा बात नहीं करते क्या वो ऐसा है कि वो उन्हें पसंद नहीं करते?'

PunjabKesari
गौर हो कि गंभीर के क्रिकेट करियर पर नजरें डाले तो उन्होंने भारत की ओर से अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में खेला था ।उन्होंने अंतरराष्ट्रीय करियर में 58 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया और 41.95 की औसत से 4154 रन बनाए, जिसमें 9 शतक शामिल हैं। गंभीर ने 147 वनडे इंटरनेशनल में 39.68 की औसत से 5238 रन बनाए।

.
.
.
.
.