Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकता नाईट राईडर्स से मिली से मिली हार के कारण धोनी की टीम पर सवाल उठने लगे हैं। इस हार से चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग काफी निराश हैं। वह टीम के बल्लेबाजों से 168 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपर किंग्स पहले 10 ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी की। लेकिन बाद के 10 ओवरों में चेन्नई के बल्लेबाज बड़े शॉट्स खेलने में नाकाम रहे जिस कारण उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari

मैच के बाद चेन्नई के कोच फ्लेमिंग ने कहा कि आज हमारी टीम ने जैसा प्रदर्शन किया है हम उसे कभी दोहराना नही चाहेंगें। हम जिस स्थिति में थे एक बल्लेबाज को वहां क्रीज पर आखिरी ओवर्स तक टिके रहना चाहिए। कोलकता की टीम ने हमारी टीम पर प्रेशर बना कर रखा जिस कारण हम आखिरी के ओवरों में रन जुटाने में नाकाम रहे जो हार का सबसे बड़ा कारण था।

PunjabKesari

बता दें कि केकेआर के हाथों मिली हार के बाद चेन्नई टीम की काफी आलोचना हो रही है। क्यों कि लक्ष्य का पीछा करते समय वॉटसन और अंबाती रायुडू ने चेन्नई की टीम को मजबूत स्थिति में ला दिया था। इन दोनों बल्लेबाजों के आउट होते ही चेन्नई के बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष करते दिखे और मैच 10 रन से हार गए।

.
.
.
.
.