Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के पूर्व चयनरकर्ता गगन खोड़ा ने खुलासा किया है कि टीम के नंबर 4 पर खेलने वाले अंबाती रायडू को साल 2019 में जब टीम इंडिया की घोषणा हुई थी, तब रायडू को क्यों 15 सदस्यों की टीम में नहीं चुना गया था। रायुडू ने भारत के लिए 55 वनडे खेलते हुए 47.05 के औसत से 1694 रन बनाए हैं। यह खिलाड़ी कभी टेस्ट टीम में जगह नहीं बना सका और विश्व कप से पहले वह सुर्खियों में बना हुआ था। 

PunjabKesari
दरअसल, एक क्रिकेट चैनल से बातचीत के दौरान टीम के पूर्व चयनकर्ता गगन खोड़ा ने कहा 'अंबाती रायडू अनुभवी थे और हम उन्हें विश्व कप देख रहे थे। हम उसके साथ इसलिए एक साल तक रहे, लेकिन हमें लगा कि वह विचलित लग रहा है, वह फॉर्म में नहीं था, विश्व कप में जाने के विश्वास का स्तर उसके पास नहीं दिख रहा था। हम किसी युवा खिलाड़ी को नहीं ले जा सकते थे, क्योंकि टूर्नामेंट इंग्लैंड में था।'

PunjabKesari
गौर हो कि जब विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम इंडिया की घोषणा हुई थी, तो चयनकर्ताओं ने विजय शंकर की थ्री-डायमेंशन की बात करते हुए उन्हें रायुडू पर तरजीह दी थी, जिसके बाद रायुडू ने तंज कसते हुए ट्वीट किया था कि विश्व कप देखने के लिए थ्री-डी ग्लासेस ऑर्डर किए हैं। पिछले साल ही रायुडू ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी कि वो लिमिटेड ओवर्स मैचों पर ध्यान देंगे।

.
.
.
.
.