Sports

खेल डैस्क : ब्राजील के पूर्व फुटबॉलर रोनाल्डो (Ronaldo) ने अपनी मॉडल पार्टनर सेलिना लॉक्स (Celina Locks) से इबीसा के एक चर्च में शादी कर ली है। इस प्रेमी जोड़े ने जनवरी में कैरेबियाई धरती पर सगाई की थी। सोमवार दोपहर जब वे इबीसा के क्यूबेल्स के छोटे से गांव में एक चर्च से बाहर निकले तो उनपर साथियों ने सफेद गुलाब की पंखुड़ियों की वर्षा की। 

 

 


सेलिना ने 7 साल पहले पूर्व रियल मैड्रिड और इंटर मिलान स्ट्राइकर के साथ डेटिंग शुरू की थी। उन्होंने शादी की एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। 33 वर्षीय मॉडल ने लिखा- आज हम अपने परिवारों को एक अंतरंग धार्मिक उत्सव के लिए एक साथ लाए और इस तरह कई समारोहों के एक सप्ताह की शुरुआत हुई।

 

 


जोड़े ने शादी पर क्रीम रंग के कपड़े पहने थे। मेहमानों में रिश्तेदारों के अलावा रोनाल्डो के पूर्व रियल मैड्रिड टीम के साथी जूलियो बैप्टिस्टा भी शामिल थे। रोनाल्डो, जो अब स्पेनिश सेकेंड डिवीजन टीम रियल वलाडोलिड के अध्यक्ष हैं, ने चर्च में प्रवेश करने से पहले प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई।

 

 


47 वर्षीय रोनाल्डो की यह तीसरी शादी है। उनकी पूर्व पत्नी और ब्राजील के पूर्व फुटबॉलर मिलेन डोमिंगुएस से उनका पहला बच्चा, रोनाल्ड था, जो अब 23 वर्ष का है। इसके बाद रोनाल्डो ने मारिया बीट्रिज एंटनी से शादी की जिससे उनकी दो बेटियां मारिया सोफिया 14, और मारिया एलिस 12 है।