Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 14वें सीजन का चौथा मैच राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच में खेला जा रहा है। इस आईपीएल सीजन के लिए पंजाब टीम की फ्रेंचाईजी ने टीम के साथ कुछ बदलाव किए हैं।  फ्रेंचाईजी ने सबसे पहले टीम का नाम किंग्स इलेवन पंजाब से पंजाब किंग्स कर दिया और उसके बाद जर्सी में भी काफी बदलाव किया। राजस्थान खिलाफ जैसे ही केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की टीम बल्लेबाजी के लिए आई तो फैंस ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया।

PunjabKesari

पंजाब की टीम राजस्थान के खिलाफ नई जर्सी पहन कर उतरी। लेकिन पंजाब किंग्स की जर्सी को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस ने ट्रोल करना शुरू कर दिया क्योंकि पंजाब की जर्सी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के जैसे लग रही थी। फैंस ने पंजाब की इस जर्सी बैंगलुरु की पुरानी जर्सी बताया और इस पर खूब मीम्स बनाए। पंजाब की नई जर्सी को लेकर फैंस ट्रोलिंग कर रहें हैं। फैंस ने बनाए ये मजेदार मीम्स 

गौर हो कि पंजाब किंग्स की टीम एक बार भी आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है। पिछले सीजन में टीम ने शुरूआती मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन बाद में टीम का प्रदर्शन गिरता रहा और प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाई। पंजाब किंग्स ने आईपीएल के पिछले सीजन में छठे स्थान पर रही थी।

.
.
.
.
.