Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कुछ महीने पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए चौंकाने वाली दुखद खबर सामने आई थी। जहां मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में सुसाइड कर लिया था। जिसके फैंस से लेकर क्रिकेट जगत के खिलाड़ी शोक में आ गए थे। हालांकि राजपूत की आत्महत्या एक गुत्थी सी बन गई है। ऐसे में सुशांत की एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे एक खुलासा किया है। 

PunjabKesari
दरअसल, एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत की एक्स ग्रर्लफैंड ने कहा, मान नहीं सकती कि सुशांत डिप्रेस्ड थे। सुशांत के साथ रह चुकी अंकिता ने कहा, 'आज लोग उसके बारे में तरह-तरह की बातें करते हैं। उन्हें डिप्रेस्ड बता रहे हैं , लेकिन यह नहीं हो सकता। सच ये है कि वो हमेशा मुझसे कहता था कि सक्सेस और फेलियर के बीच में एक लाइन होती है, वहीं लाइन जो जो महेंद्र सिंह धोनी फॉलो करते हैं। 

PunjabKesari
अंकिता ने आगे कहा, 'सुशांत मे मुझे कहा था कि मैं भी उनकी तरह बनना चाहता हूं। चाहे कितनी ही बड़ी सफलता हो या कितनी ही बड़ी असफलता वह एक जैसा रहते हैं। सुशांत बोलता था कि मैं ऐसा ही बनना चाहता हूं।' बता दें कि, 2016 में महेंद्र सिंह धोनी द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म मेंं उन्होंने काम किया था। जो सुपरहिट साबित हुई थी। 34 वर्षीय अभिनेता बॉलीवुड के चर्चित युवा अभिनेताओं में शुमार किए जाते हैं। उन्होंने कई हिट फिल्में बॉलीवुड को दी। 

 
PunjabKesari
आपको बता दें, 4 साल पहले क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक रिलीज हुई थी। 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था। इस फिल्म में सुशांत धोनी के रोल में ऐसे फिट हुए कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था।

.
.
.
.
.