Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम ने आईपीएल में इस साल बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया है। टीम के इस प्रदर्शन में लैग स्पिनर युजवेंद्र चहल का अहम योगदान रहा है। यही कारण है कि इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर एलेक्स हार्टले आरसीबी और चहल से काफी प्रभावित हुईं हैं। हार्टले ने कहा कि मुझे उनकी गेंदबाजी बेहद पसंद है और मैं उनकी लैग स्पिन को बहद पसंद करती हूं।

PunjabKesari

हार्टले ने एक वीडियो में लोगों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मुझे चहल की लैग स्पिन गेंदबाजी बहुत पसंद है। वह एक जबरदस्त खिलाड़ी हैं। मुझे गेंदबाजी करते हुए चहल को देखना पसंद है। हार्टले ने कहा कि वह चहल की गेंदबाजी से बहुत प्रभावित हैं। 

हार्टले ने चहल की ही आरसीबी के कप्तान विराट कोहली की भी तारीफ की है। विराट कोहली के सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह महान खिलाड़ी हैं। वह अब तक सबसे महानतम खिलाड़ियों में से एक हैं। हार्टले ने विराट की टीम को एक संदेश भी भेजा है और कहा कि इस साल आरसीबी की टीम को आईपीएल का खिताब जीतना चाहिए।

गौर हो आईपीएल में आरसीबी ने शानदार फॉर्म में रही है। विराट की टीम ने इस साल आईपीएल में 12 मैचों में से 7 में जीत दर्ज की है और 5 मैच में हार का सामना करना पड़ा है। अंक तालिका में आरसीबी की टीम इस समय 14 अंको के साथ दूसरे स्थान पर है। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.