Sports

लंदन : श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए अपनी टीम की घोषणा की। दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार से शुरू होगा और प्रतिष्ठित लॉर्ड्स में सोमवार तक चलेगा। दिमुथ करुणारत्ने और निशान मदुष्का दूसरे टेस्ट में बल्लेबाजी क्रम की शुरुआत करेंगे। पथुम निसांका को अंतिम एकादश में शामिल किया गया है और एंजेलो मैथ्यूज मध्य क्रम में खेलेंगे। इस बीच, प्रभात जयसूर्या, असिथा फर्नांडो, मिलन रथनायके और कामिंदु मेंडिस पहले ग्यारह में शीर्ष गेंदबाज होंगे।

 

 

दूसरे टेस्ट के लिए श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन
दिमुथ करुणारत्ने, निशान मदुष्का, पथुम निसांका, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांडीमल, धनंजय डी सिल्वा (कप्तान), कामिंडु मेंडिस, प्रभात जयसूर्या, असिथा फर्नांडो, लाहिरू कुमारा, मिलन रथनायके। 


पथुम निसांका देश के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं : धनंजय
श्रीलंका के कप्तान धनंजय डी सिल्वा ने लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ अपने दूसरे टेस्ट मैच से पहले पथुम निसांका की प्रशंसा की। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में निसांका प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह नहीं बना पाए। हालांकि, उन्हें लॉर्ड्स में आगामी लंबे प्रारूप वाले मैच के लिए पहली एकादश में शामिल किया गया है। बहरहाल, धनंजय ने कहा कि निसांका श्रीलंका में "सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज" हैं, और उनकी "अच्छी मानसिकता" है। कुल मिलाकर, पथुम इस समय देश का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है। उसकी मानसिकता अच्छी है और उसके पास अच्छी तकनीक है। अगर हम उसे टीम में ला सकते हैं, तो यह बहुत अच्छा है। मैं पिछले कुछ समय से इसके बारे में बात कर रहा हूं। मुझे लगता है कि वह किसी भी प्रारूप में ढल जाएंगे।