Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच पिछले साल की पांच मैचों की सीरीज का अंतिम टेस्ट एजबेस्टन में खेला जा रहा है। इस मैच को पिछले साल कोविड-19 के कारण रद्द कर दिया गया था। मैच के पहले दिन जहां भारतीय टीम लड़खड़ती नजर आई वहीं ऋषभ पंत और बाद में रविंद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शतकीय पारियां खेली और भारत का स्कोर 400 के पार पहुंचाया। वहीं दूसरे दिन भारतीय टीम ने इंग्लैंड के 83 पर 5 आउट कर बढ़त बनाई। तीसरे दिन की शुरुआत जॉनी बेयरस्टो और विराट कोहली के बीच तीखी बहस से हुआ और यहां तक कि अंपायर्स को बीच-बचाव में आना पड़ा। 

दरअसल तीसरे दिन का खेल शुरू होने पर बेयरस्टो और बेन स्टोक्स बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए। 32वें ओवर में  जब मोहम्मद शमी गेंदबाजी कर रहे थे तो कोहली और बेयरस्टो में कुछ बातचीत हुई। बेयरस्टो से एक बॉल बीट हुई थी जिसके बाद स्लिप में खड़े विराट कोहली ने कुछ कहा। इसपर बेयरस्टो ने पलटवार किया और कोहली उग्र होकर उनकी ओर बढ़े  जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच तीखी बहस देखने को मिली। इसकी आवाज माइक में भी रिकॉर्ड हो गई। कोहली बेयरस्टो से कहते सुनाई दिए कि मुझे मत बताओ क्या करना है, अपना मुंह बंद करो और बैटिंग करो। 

कोहली और बेयरस्टो में तीखी बहस बढ़ते देख अंपायर्स को भी बीच बचाव में आना पड़ा और दोनों को शांति बनाए रखने को कहा। हालांकि शमी का ओवर खत्म हुआ तो ब्रेक के बीच कोहली और बेयरस्टो एक दूसरे के साथ बातचीत करते और हंसते हुए भी नजर आए। फिलहाल बारिश के कारण खेल रूका हुआ है। भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 416 रन बनाए है। वहीं इंग्लैंड ने 6 विकेट गंवाकर 200 रन बना लिए हैं। भारत इस सीरीज़ में पहले ही 2-1 से आगे चल रहा है। 
 

.
.
.
.
.