Sports

नई दिल्ली : क्रिकेट विश्व कप के हीरो डेविड वार्नर के लिए एशेज सीरीज के दौरान कुछ भी अच्छा नहीं जा रहा। तीसरे टेस्ट में अगर उनके एक अर्धशतक को छोड़ दिया जाए तो वह बाकी चार पारियों में कभी 10 से ज्यादा रन नहीं बना पाए हैं। बुधवार को मैनचैस्टर के मैदान पर इंगलैंड के खिलाफ खेले गए चौथे टेस्ट के पहले दिन डेविड वार्नर एक बार फिर से शून्य पर आऊट हो गए। सीरीज में वह अब तक दो बार शून्य पर आऊट हो चुके हैं।

स्टुअर्ट ब्रॉड पड़ रहे भारी

ENG v AUS : Stuart Broad became the era for David Warner in the Ashes

एशेज सीरीज के दौरान इंगलैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ही वार्नर के लिए काल बनते नजर आ रहे हैं। सीरीज में ब्रॉड ने डेविड वार्नर को 87 गेंदें फेंकी हैं। जिसमें वह पांच बार ऑस्टे्रलियाई ओपनर को आऊट करने में सफल रहे हैं। खास बात यह है कि इन 87 गेंदों में ब्रॉड ने 74 डॉट बॉल भी फेंकी। 

डेविड वार्नर एशेज-2019 के दौरान

ENG v AUS : Stuart Broad became the era for David Warner in the Ashes
2, 8 बर्मिंघम
3, 5 लॉडर््स
61, 0 लीड्स
0, - मैनचैस्टर

आईपीएल और विश्व कप में खूब चला था वार्नर का बल्ला
एशेज सीरीज से पहले डेविड वार्नर ने इस साल आईपीएल और बाद में क्रिकेट विश्व कप के दौरान खूब रन बनाए थे। विश्व कप में वह दूसरे हाईएस्ट स्कोरर थे जबकि आईपीएल में वह टॉप स्कोरर रहे थे। 

बता दें कि एशेज में अब तक ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज एक भी पारी में अर्धशतकीय साझेदारी नहीं कर पाई है। ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज अब तक 2, 13, 11, 13, 12, 10, 1 रन ही जोड़ पाए हैं।

.
.
.
.
.