Sports

खेल डैस्क : प्लेऑफ के लिए आगे बढऩे के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अभी इंतजार करना पड़ेगा। बे्रबोर्न स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बेंगलुरु को करारी हार झेलनी पड़ी। बेंगलुरु के गेंदबाज तो पिटे ही साथ ही साथ टॉप बल्लेबाजी भी स्कोर नहीं बना पाए। मैच गंवाने के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने इस पर बात की। उन्होंने कहा- यह एक अच्छा स्कोर था, जाहिर तौर पर जॉनी ने जिस तरह शुरुआत की, उसने हमारे गेंदबाजों को वास्तव में दबाव में डाल दिया। 200 इस विकेट पर बराबर था। यह शानदार विकेट था। जब आप इस तरह के स्कोर का पीछा कर रहे होते हैं तो आप क्लस्टर में विकेट गंवाने का जोखिम नहीं उठा सकते और दुर्भाग्य से हमारे साथ ऐसा ही हुआ है।

 

यह भी पढ़ें:-   WWE Wrestler Trish Stratus (46) ने पिंक ड्रैस में दिखाई सुंदर फिगर, अभी भी लगती है 18 की

यह भी पढ़ें:-  रविंद्र जडेेजा के IPL 2022 से बाहर होने पर Virender Sehwag की बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

डुप्लेसिस ने कोहली कर परफार्मेंस पर कहा कि वह सिर्फ काम कर रहे हैं। इसी तरह खेल काम करता है। आप बस इतना बोल सकते हैं कि कड़ी मेहनत करते रहो, मेहनत न छोड़ो या सकारात्मक रहा। उसने आज रात कुछ अच्छे शॉट खेले, जाहिर है वह चाहता है कि वह आगे बढ़े। लेकिन जैसा की होता है कि कई बार कुछ खराब क्षण आ जाते हैं। आज रात हमारे लिए बहुत अच्छी नहीं थी। अब हम एक दिन की छुट्टी लेंगे और फिर देखेंगे कि अगले मुकाबले के लिए क्या किया जाए। 

 

यह भी पढ़ें:-   IPL 2022 : काली बिल्ली से परेशान हुए RCB कप्तान डुप्लेसिस, रोक देना पड़ा मैच, जानें मामला

यह भी पढ़ें:-  Rajat Patidar के 102 मीटर छक्के से जख्मी हुआ बुजुर्ग, सिर पर लगी गेंद; वीडियो

डुप्लेसिस ने कहा कि एक और नेट सत्र आपको एक बेहतर खिलाड़ी नहीं बनाने वाला है, यह अपने आप को दिमाग में मजबूत बनाने के बारे में है। अगर हम अपनी क्षमता के अनुसार खेलते हैं तो हम बहुत मजबूत पक्ष हैं। दुर्भाग्य से, हमने आज रात ऐसा नहीं किया।

.
.
.
.
.