Sports

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के गेंदबाजी कोच एल बालाजी के कोविड-19 परीक्षण में पॉजिटिव पाये जाने से भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) दिल्ली में होने वाले अगले कुछ आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) मैचों को लेकर असमंजस की स्थिति में है। इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के दो खिलाड़ियों का परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ सोमवार की शाम को होने वाला उसका मैच स्थगित कर दिया गया था। 

Sports

वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के पॉजिटिव पाये जाने के बाद जहां केकेआर की पूरी टीम पृथकवास पर चली गयी है, वहीं नियमित तौर पर सीएसके टीम के साथ रहने वाले बालाजी भी सोमवार को आरटी पीसीआर परीक्षण में पॉजिटिव आने के बाद अलग थलग हो गये हैं। बीसीसीआई के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर कहा कि बालाजी की पॉजिटिव रिपोर्ट वास्तव में चिंता का विषय है हालांकि सीएसके के खिलाड़ियों का परीक्षण नेगेटिव आया है। अमूमन अधिकतर लोगों में पांचवें या छठे दिन लक्षण दिखााई देते हैं। चर्चा यह है कि क्या दिल्ली में अगले दोनों मैचों का आयोजन किया जाना चाहिए या नहीं।

Sports

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष रोहन जेटली ने भले ही पीटीआई को बताया कि उन्हें मैचों के कार्यक्रम में बदलाव के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन समस्या सीएसके के पिछले शनिवार को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ खेले गये मैच को लेकर है। बालाजी मैच से पहले और बाद में डगआउट में थे और वह मुंबई इंडियन्स के खिलाड़ियों से भी मिले थे जो कि स्वाभाविक है। 

अब आप हर दिन परीक्षण कर सकते हैं लेकिन जिस तरह से केकेआर का मैच स्थगित कर दिया गया उसी तरह यदि मुंबई और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मंगलवार तथा सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को होने वाले मैच के कार्यक्रम में बदलाव करना विवेकपूर्ण होगा। केकेआर की टीम का छह दिन के कड़े पृथकवास के दौरान हर दिन परीक्षण होगा और अधिकतर का मानना है कि यही नियम सीएसके पर भी लागू होना चाहिए। लेकिन कार्यक्रम में बदलाव करना आसान नहीं होगा क्योंकि दिल्ली चरण आठ मई को समाप्त होना है जिसके बाद कोलकाता और बेंगलुरू में मैचों का आयोजन किया जाना है।  

.
.
.
.
.