Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी चेन्नई सुपर किंग्स को उस समय एक और झटका लगा जब बुधवार को ऑलराउंडर डीजे ब्रावो चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए। आईपीएल से हटने के बाद ब्रावो ने चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस से टीम को सपोर्ट (साथ देने) करने के लिए लिए कहा। इसका एक वीडियो सीएसके ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। 

वीडियो में ब्रावो कहते नजर आए कि यह दुखद खबर है, मेरी अपनी टीम सीएसके को छोड़ना दुखद है। हमारे सभी सीएसके प्रशंसकों के लिए, मैं चाहता हूं कि आप टीम को प्रोत्साहित करते रहें, समर्थन करते रहें, सभी सच्चे सीएसके प्रशंसक। यह ऐसा सत्र नहीं था जिसकी हमें उम्मीद थी या हमारे प्रशंसक चाहते थे, लेकिन हमने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। कभी-कभी, हमारा सबसे अच्छा प्रदर्शन परिणाम नहीं दिखाते हैं। 

ब्रावो ने आगे कहा, हमें समर्थन करते रहें और मैं आपको गारंटी दे सकता हूं कि हम चैंपियन की तरह मजबूत और बेहतर वापसी करेंगे। सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक, मुझे लगता है कि हमें सीएसके के सदस्य और प्रशंसक होने पर गर्व होना चाहिए। 

गौर हो कि ड्वेन ब्रावो ग्रोइन की चोट के कारण आईपीएल से बाहर हुए हैं।' ब्रावो ने सुपरकिंग्स की ओर से 6 मैच खेले और 2 पारियों में 7 ही रन बना सके। उन्होंने हालांकि 6 विकेट चटकाए और इस दौरान 8.57 रन प्रति ओवर की गति से रन दिए। 
 

.
.
.
.
.