Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारत ने रोहित शर्मा की 85 रनों की धमाकेदार बल्लेबाजी के दम पर 8 विकेट से जीत दर्ज की। लेकिन इस मैच में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत से बड़ी गलतियां भी हुई जिसमें एक तो टिलन दास का स्टंप आउट भी था। वहीं भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी राजकोट से सैकड़ों मील दूर पंत की गलतियों पर नजर रख रह थे। अब उनकी एक फोटो वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

मैच के दौरान पंत ने जब लिटन दास को स्टंप्ड आउट करने में बड़ी गलती करते हुए स्टंप्स के आगे से गेंद को पकड़ते हुए गिल्लियां उड़ाई तो अंपायर ने दास को नाटआउट करार दे दिया। इस दौरान पूरे स्टेडियम में धोनी का नाम गूंज रहा था। हालांकि ऐसा नहीं है कि वह धोनी इस मैच से बेखबर कहीं और ही व्यस्त थे। इस दौरान धोनी अपने दोस्त के साथ मैच देख रहे थे। जानकारी के मुताबिक धोनी रांची स्थित अपने घर में ये मैच देख रहे थे। 

गौर हो कि भारत बनाम बांग्लादेश मैच के दौरान बांग्लादेश ने टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी की। बांग्लादेशी खिलाड़ियों की शुरुआत तो शानदार रही लेकिन बाद में युजवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर ने बांग्लादेशी बल्लेबाजी को धीमा कर दिया जिस कारण टीम 20 ओवर में 153 रन बनाए। लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी भारतीय टीम ने ओपनर रोहित शर्मा की 43 गेंदों पर 85 रनों की धमाकेदार पारी और शिखन धवन के साथ 130 रनों की पार्टनरशिप के कारण भारत ने 8 विकेट से इस मैच को जीत लिया। इसी के साथ ही भारत ने सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। अब नागपुर में खेला जाने वाले  तीसरा मैच निर्णायक होगा। 

.
.
.
.
.