Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ सोमवार को खेले गए आईपीएल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने 45 रन से जीत दर्ज की है। इस मैच में रविद्र जडेजा ने 2 विकेट अपने आम किए और 4 कैच भी पकड़े। अपनी फील्डिंग के लिए जाने जाने वाले जडेजा के एक बार फिर शानदार प्रदर्शन के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का 8 साल पूराना ट्वीट वायरल हो रहा है। 

धोनी ने अप्रैल 2013 में ये ट्वीट किया था। इस ट्वीट में धोनी ने जडेजा की तारीफ करते हुए कहा था कि सर जडेजा कैच लेने के लिए नहीं दौड़ते, गेंद उन्हें ढूंढती है और उनके हाथ पर लपकती है। धोनी के इस ट्वीट को करीब 10 हजार लोगों ने लाइक और 6500 से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है। इस पर अभी भी लोगों के रिप्लाई आ रहे हैं। 

ऐसा पहली बार नहीं है जब शानदार फील्डिंग को लेकर उनकी तारीफ हो रही हो। जडेजा की अकसर तारीफ होती रहती है। राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच की बात करें तो चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन बनाए थे। इस दौरान कोई भी बल्लेबाज अर्धशतकीय पारी नहीं खेल पाया। लेकिन छोटी पर तेज पारियों के कारण टीम विशाल स्कोर बनाने में कामयाब रही। इसके जवाब में राजस्थान की टीम 9 विकेट गंवाकर 143 रन ही बना पाई और 45 रन से मैच हार गई। 

.
.
.
.
.