Sports

नई दिल्ली : पंजाब के खिलाफ अहम मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने आसानी से जीत हासिल की जिससे चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी काफी खुश दिखे। खास तौर पर उन्होंने पिच की खूब तारीफ की। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने कहा- मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। यह एक लंबी यात्रा है। अलग परिस्थितियों में। मुझे लगता है कि 2011 आखिरी समय था जब हम चेन्नई की विकेट से खुश हुए थे। तब से ग्राऊंडमैंस यहां खूब मेहनत कर रहे थे लेकिन इसके बावजूद गेंद बल्ले पर आसानी से नहीं आ पाती थी। अब पिच अच्छी है।
धोनी ने कहा- अब हमारी गेंदबाजी पहले से भी ज्यादा धारधार हो गई है। सीम, उछाल मिल रहा है। चाहर हमारे लिए डेथ ओवरों में अच्छे गेंदबाज के रूप में विकसित हो रहे हैं। एक गेंदबाजी इकाई के रूप में हमारे पास अधिक संसाधन हैं। मैं आक्रमण करना चाह रहा था, इसलिए दीपक से चार ओवर फिकवाए। लगातार चार ओवर फैंकना आपको फिट बनाने में मदद करता था। 
वहीं, मोईन अली को ऊपरी क्रम पर भेजने पर धोनी ने कहा- हम पहले से चाहते थे कि मोइन ऊपर बल्लेबाजी करे। क्योंकि हम उनके पास मौजूद संसाधनों का सबसे अच्छा इस्तेमाल करना चाहते थे। वहीं, शाहरुख खान के खिलाफ हुई जोरदार अपील पर भी धोनी ने बात की। उन्होंने कहा- हमने काफी ऊंची आवाज में अपील की थी। फिर मैं उसके पास गया और कान के पास जाकर कहा कि हम डीआरएस नहीं ले रहे हैं। 

.
.
.
.
.