Sports

स्पोर्ट्स डेस्क (नीलकंठ): विश्व कप के सेमीफाइनल में हारते ही भारतीय क्रिकेट में उठा तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा। वर्ल्ड कप के बाद मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद की अगुवाई वाली समिति लगभग एक महीने तक चलने वाले वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का कल चयन करेगी। लेकिन धोनी के मित्र ने साफ कर दिया है कि माही की अभी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है। 

PunjabKesari
ऐसे में धोनी शुक्रवार की रात झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पहुंचे और हमेशा की तरह पूरी गंभीरता से जिम में पसीना बहाया। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

बिलिय‌र्ड्स नहीं खेला, जिम में बहाया पसीना 
PunjabKesari
दरअसल, धोनी जब भी रांची आते हैं, उनका शाम जेएससीए स्टेडियम में व्यतीत होता है। शाम सात बजे वे स्टेडियम आकर जिम में एक्सरसाइज करने के बाद बिलिय‌र्ड्स अवश्य खेलते हैं। उनके साथ खेलने वाले जेएससीए के सदस्यों को भी उम्मीद थी कि धोनी शुक्रवार की रात खेलने आएंगे। इसके लिए वे इंतजार करते रहे लेकिन आठ बजे तक वे नहीं पहुंचे। स्टेडियम में सन्नाटा पसरने के बाद धौनी रात लगभग साढ़े आठ बजे स्टेडियम पहुंचे। वहां से वे सीधे जिम गए और लगभग एक घंटे तक जमकर पसीना बहाया। फिर वे रात में करीब सवा दस बजे वापस चले गए। 

माही नहीं ले रहे संन्यास 
PunjabKesari
महेंद्र सिंह धोनी के मित्र और व्यवसायी साझीदार अरूण पांडे ने साफ कर दिया है कि धोनी अभी तुरंत संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है। उस जैसे महान खिलाड़ी के भविष्य को लेकर चल रही लगातार अटकलें काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं।' पांडे की यह प्रतिक्रिया रविवार को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम चयन से पहले आई है। धोनी की योजना को लेकर स्थिति तभी स्पष्ट हो पाएगी जब तीन अगस्त से शुरू होने वाले दौरे के लिए टीम चुन ली जाएगी। बीसीसीआई अधिकारियों के दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान से बात करने की उम्मीद है। पांडे लंबे समय से धोनी से जुड़े हुए हैं और खेल प्रबंधन कंपनी रिति स्पोर्ट्स के संचालन के अलावा उनके व्यावसायिक मामलों को भी देखते हैं

.
.
.
.
.