Sports

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल के 33वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स 6 विकेटों से जीती। जीत का श्रेय कोलकाता के बल्लेबाज शुभमन गिल को जाता है, उन्होंने 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 36 गेंदों पर 57 रनों की शानदार पारी खेली। शुभमन गिल और दिनेश कार्तिक की छह ओवरों में 83 रनों की साझेदारी की बदौलत कोलकाता ने इस मैच को 4 विकेट खोकर 17.4 ओवरों में हासिल कर लिया। मैच के बाद युवा गेंदबाज शिवम मावी, महेंद्र सिंह धोनी से मिलने पहुंचे और उनसे कुछ गेंदबाजी के टिप्स भी लिए।  

दरअसल, शिवम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह धोनी के साथ बैठे हुए हैं, उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, ''मैच के बाद आपने जिस तरीके से मुझे प्रोत्साहित किया, वो काबिले तारीफ है। आपके द्वारा दिए हुए टिप्स को मैं हमेशा याद रखुंगा औऱ उम्मीद करुंगा कि आप मुझे भविष्य में भी इसी तरह गाइड करते रहे।'' शिवम ने इस मैच में 3 ओवरों में बिना कोई विकेट लिए 21 रन दिए।
 


पहले टाॅस हारकर कोलकाता ने चेन्नई को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। चेन्नई के शेन वाॅट्सन और फाफ डु प्लेसिस ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। इन दोनों ओपनरों के बाद भी सभी खिलाड़ियों ने अच्छा स्कोर बनाया। आखिर में धोनी ने 25 गेंदों में नाबाद 43 रनों की पारी खेलकर कोलकाता के सामने 178 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा। जवाब में उतरी कोलकाता ने इस लक्ष्य को 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

 

.
.
.
.
.