Sports

नई दिल्ली : कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा जब उन्हें महान एमएस धोनी से एक विशेष हस्ताक्षरित बल्ला मिला। गुरबाज सोमवार को चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में चेपॉक में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ मैच में खेल नहीं पाए थे। इस दौरान गुरबाज के लिए एक फैनबॉय मोमेंट आया जब वह मैच के बाद धोनी से मिले। कोलकाता के बल्लेबाज ने पूर्व सीएसके कप्तान से मिली सलाह के साथ ड्रेसिंग रूम में धोनी के साथ अपनी मुलाकात की एक तस्वीर पोस्ट की।

 

एक तस्वीर में, 22 वर्षीय खिलाड़ी को मुस्कुराते हुए देखा गया क्योंकि चेन्नई के पूर्व कप्तान ने उन्हें हस्ताक्षरित बल्ला दिया था। गुरबाज़ ने फोटो को कैप्शन दिया- नियंत्रित एमएस को नियंत्रित करना।

गुरबाज ने एक्स पर एक पोस्ट में धोनी के हवाले से कहा।
अतीत के बारे में चिंता करना बंद करो। भविष्य के बारे में सोचना बंद करो। बस वर्तमान में जियो और खुश रहो।
-एमएस

गुरबाज ने अभी तक आईपीएल 2024 में एक भी मैच नहीं खेला है। इस बीच, आईपीएल के इस संस्करण में केकेआर का अजेय क्रम सोमवार को सीएसके द्वारा समाप्त कर दिया गया क्योंकि चेन्नई की टीम ने 7 विकेट से जीत हासिल कर ली। कोलकाता ने पहले खेलते हुए केवल 137 रन बनाए थे। जवाब में चेन्नई के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 67 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। सीएसके छह अंकों और 0.666 के नेट रन रेट के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है जबकि केकेआर 6 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है।