Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा इन दिनों काफी लाइमलाइट में चल रही है। वही वह अपने नए वीडियो से फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है। ऐसे में धनश्री ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर किया है। जहां चहल ने उनके इस तस्वीर के ऊपर अजीब कमेंट किया है।

PunjabKesari
दरअसल, धन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- अपने कैमरे के कोण के रूप में दिलचस्प हो ... क्या आपने मेरा नया नृत्य वीडियो देखा है... बता दें, धनश्री ने अपने पोस्ट में 2 तस्वीरें शेयर की है। जिसके बाद चहल ने कमेंट करते हुए लिखा- Luciendo tan hermosa mi amor...आपको बता दें,  चहल ने जो कमेंट में नाम लिखा है उसका शब्द स्पैनिस है, जिसका अर्थ- सुंदर मेरा प्यार....

PunjabKesari
PunjabKesari
गौर हो कि चहल और धनश्री की सगाई 9 अगस्त को हुई थी और दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फोटोज शेयर कर ये जानकारी अपने फैंस को दी थी। धनश्री एक डाॅक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। मुंबई में धनश्री की डांस अकादमी भी है। वहीं चहल की बात करतें तो फिलहाल वह आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं और सेल्फ आईसोशनल की प्रक्रिया के तरह अपने होटल के कमरे में बंद हैं। 


 

.
.
.
.
.