Sports

नई दिल्ली : सीजन में मजबूत नजर आ रही दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल की सबसे मजबूत टीम यानी मुंबई इंडियंस के हाथों आबू धाबी में खेले गए मैच में पांच विकेट से हार झेलनी पड़ी। मैच के बाद श्रेयस ने कहा- निश्चित रूप से मैं कहूंगा कि हम 10-15 रन कम थे। अगर बोर्ड पर 170-175 रन होते तो यह पूरी तरह से अलग दिखता। हम वास्तव में चूक गए जब स्टोइनिस बाहर निकले, वह गेंद को बहुत अच्छी तरह से मार रहे थे और गेंद को एक फुटबॉल की तरह भी देख रहे थे, यह मुख्य त्रुटि थी जो हमने की और कुछ ऐसा जिसे हमें वास्तव में काम करने की आवश्यकता थी।

मिसफील्ड और कैच ड्रॉप पर उन्होंने कहा- हम निश्चित रूप से उस पर काम कर सकते हैं। कुल मिलाकर उन्होंने हमें सभी विभागों में मात दी। हमें अगले गेम से पहले अपनी मानसिकता पर काम करना होगा। मुझे लगा कि स्पिनर अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं क्योंकि गेंद बल्ले पर आ रही थी, यह रोक नहीं रहा था क्योंकि यह पहली पारी में था। अगर हम पावरप्ले के बाद दो और विकेट ले लेते तो हम शीर्ष पर होते।

श्रेयस ने कहा- हमें किसी भी टीम को हल्के में नहीं लेना और अपने दृष्टिकोण में सकारात्मक होना हमारे लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है। अभी भी कुछ तत्व हैं जिनपर हमें काम करना है और हम उस पर काम करने के लिए ब्रेक का उपयोग करेंगे। ऋषभ की उपलब्धता पर उन्होंने कहा- हमारे पास कोई विचार नहीं है। डॉक्टर ने कहा कि उन्हें एक सप्ताह के लिए आराम करना होगा और आशा है कि वह वास्तव में मजबूत होंगे।

.
.
.
.
.