Sports

सूरत : सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का खराब फार्म जारी रहा लेकिन दिल्ली ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) टी20 टूर्नामेंट के पहले सुपर लीग मैच महाराष्ट्र को 77 रन से हराया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 167 रन बनाए। जवाब में महाराष्ट्र की टीम 17.2 ओवर में 90 रन पर आउट हो गई। अनियमित आफ स्पिनर नीतिश राणा ने 17 रन देकर चार विकेट लिए। धवन 22 गेंद में 24 रन ही बना सके।

शिखर धवन को बाएं घुटने में लगी चोट

शिखर धवन ने शुरूआत अच्छी की और हितेन दलाल के साथ 44 रन की साझेदारी की लेकिन लंबी पारी नहीं खेल सके। फील्डिंग के समय शिखर धवन को बाएं घुटने में चोट भी लगी और उन्हें चिकित्सा सहायता लेनी पड़ी। बाद में उन्होंने पट्टी लगे बाएं घुटने की तस्वीर ट्विटर पर भी डाली। ऑफ ब्रेक गेंदबाज शमशुजामा काजी ने सातवें ओवर में उनका विकेट चटकाया। दिल्ली का स्कोर दो विकेट पर 44 रन हो गया।

दिल्ली बनाम महाराष्ट्र

तीसरे नंबर पर उतरे अनुज रावत (10) भी सस्ते में आउट हो गए लेकिन कप्तान ध्रुव शोरे ने 37 गेंद में नाबाद 48 रन बनाए। राणा ने 21 और हिम्मत सिंह ने 32 रन बनाए। महाराष्ट्र के विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे। युवा बल्लेबाज रूतुराज गायकवाड़ (42) को छोड़कर महाराष्ट्र का कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका। 

.
.
.
.
.